कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी मिली है। 33 वर्षीय अभिनेत्री के नवरात्रि पोस्ट पर उड़ीसा की एक वकील मेहंदी रजा ने कहा, "आपको शहर के बीच में बलात्कार करना चाहिए।" हालांकि, जब सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने हस्तक्षेप किया, तो वकील ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उसकी फेसबुक आईडी हैक कर ली गई थी।

वकील ने माफी मांगी

रेजा ने माफी मांगी और अपनी पोस्ट में कहा, '' आज मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई और कुछ आपत्तिजनक कमेंट इस वजह से पोस्ट किए गए। मैं किसी महिला या समुदाय के बारे में ऐसा सोच या बोल नहीं सकता। मैं वास्तव में हैरान था और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। मैं लोगों से मेरी माफी को स्वीकार करने की अपील करता हूं। मुझे भी माफ कर दो जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं। मुझे इस पर वास्तव में खेद है। '

रेजा ने पोस्ट पर रेप की धमकी दी

शनिवार, 17 अक्टूबर को, मुंबई की बांद्रा अदालत ने कंगना रनौत के खिलाफ धर्म के नाम पर अभद्र भाषा के तहत मामला दर्ज करने का आदेश दिया था। इस पर कंगना ने भी प्रतिक्रिया दी।

अभिनेत्री ने पोस्ट में कहा, 'नवरात्रि पर कौन उपवास कर रहा है? फोटो आज के जश्न का है, क्योंकि मैंने उपवास किया है। इस बीच, मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज हुई। मेरे साथ महाराष्ट्र के पप्पू सेना का जुनून है। अब मुझे याद मत करो, मैं जल्द ही वहां आउंगा। '

यह इस पद पर था कि मेहंदी रजा ने कंगना को बलात्कार की धमकी दी थी। रिपोर्टों के अनुसार, रेजा उड़ीसा के झारसुगुड़ा जिला और सत्र न्यायालय में एक वकील है। यह भी कहा जाता है कि रेजा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। हालाँकि, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Related News