टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा की गिराफ्तारी ने सभी को हैरान कर दिया है। रिपोर्ट्स में सामने आया है कि उनकी पत्नी निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा करने पर आरोप लगाया है। बीती रात निशा रावल ने करण के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट भी फाइल की, जिसके बाद करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

स्पॉटबॉयई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण मेहरा और निशा रावल के बीच हुई लड़ाई के बारे में बात करते हुए रोहन मेहरा ने कहा, 'मैं इस खबर को पढ़कर बेहद हैरान हूं लेकिन मैं इस समय इस मामले पर कमेंट नहीं करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि यह उनकी पर्सनल लाइफ है और वो ही इस बारे में अच्छी तरह जानते हैं कि आखिर क्या गलत हुआ है।

रोहन मेहरा ने कहा कि करण मेहरा हमेशा सभी के प्रति बहुत सम्मानजनक रहे हैं। मैं उन्हें पिछले 5-6 सालों से जानता हूं और रियल लाइफ में बहुत अच्छे इंसान हैं। वो सेट पर भी सभी लोगों के प्रति बहुत सम्मानजनक रहे हैं, जिसमें तकनीशियन भी शामिल हैं। मैंने उन्हें कभी आपा खोते या किसी पर चिल्लाते हुए नहीं देखा। हम बिग बॉस में एक साथ रहे हैं जहां कई बार खुद को नियंत्रित करना बहुत मुश्किल हो जाता है लेकिन वहां भी उन्हें कभी इस तरह का बर्ताव करते नहीं देखा। शो में भी वो हमेशा शांत ही रहते थे।


रोहन मेहरा ने आगे कहा, 'करण असल जिंदगी में अपने ऑनस्क्रीन किरदार की तरह ही एक अच्छे पति और बेटे हैं। मैं निशा से भी मिला हूं और उन्होंने हमेशा उनका बहुत सम्मान किया है। वह भी कमाल की इंसान हैं। मुझे उम्मीद है कि उनके बीच चीजें ठीक हो जाएंगी।

Related News