बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म '83' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रणवीर अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक कबीर खान के साथ दुबई में हैं। प्रमोशन के चलते रणवीर ने प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से चर्चा की। इस चर्चा में पाकिस्तानी मीडिया के लोगों ने भी हिस्सा लिया. एक रिपोर्टर ने एक सवाल पूछा, जिसका रणवीर ने जवाब दिया कि फिल्म देखने के बाद पत्रकार उन्हें याद करेंगे।

वही सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर कहते हैं, ''आप पाकिस्तान से हैं?'' जिस पर रिपोर्टर जवाब देता है, ''हां, मैं पाकिस्तान से हूं.'' इसके बाद रणवीर कहते हैं, "आपके बोलने का तरीका सर.. मैं कहूंगा कि यह एक बहुत ही खास पल है, जिसे देखकर आप एक पाकिस्तानी के रूप में बहुत खुश होंगे। इसलिए मैं आपको यह नहीं बताऊंगा। आप देखेंगे कुछ ही दिनों में फिल्म और फिर तुम मुझे याद करोगे। मेरे लिए वह बहुत खास है। यह फिल्म ऐसे खूबसूरत पलों से भरी है।



वही फिल्म '83' की कहानी भारत की पहली वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है। भारतीय क्रिकेट टीम ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की कप्तानी में 1983 का विश्व कप जीता था। इस जीत के साथ उन्होंने इतिहास रच दिया, जिसकी कहानी अब फिल्म '83' में सुनाई जाएगी। रोंगटे खड़े कर देने वाले ट्रेलर के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Related News