इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के चलते जाने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह जल्द ही अपने फैंस के लिए कई फिल्में लेकर आने वाले हैं। बता दें कि इन दिनों रणवीर आगामी फिल्म गली ब्वॉय और सिंबा की शूटिंग को लेकर बिजी हैं।

पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के रोल से फिल्म इंडस्ट्री में छा जाने वाले रणवीर सिंह अक्सर खबरों में छाए रहते हैं। कभी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने लुक को लेकर। जी हां बॉलीवुड में रणवीर सिंह अपने फंकी लुक को लेकर जाने जाते हैं। अजीबोगरीब आउटफिट्स पहनकर वे अक्सर इवेंट्स, पार्टी का हिस्सा बन लाइमलाइट मे बने रहते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक बचपन की तस्वीर साझा की हैं। उनकी इस तस्वीर से ये साफ जाहिर होता है कि उनका ये मिजाज बचपन से ही हैं। रणवीर सिंह की इस तस्वीर पर नजर डाले तो इस तस्वीर को कुछ घटों में ही लाखों की तादाद में लाइक्स मिल चुके हैं।

लेकिन वहीं कुछ यूजर्स को रणवीर का ये लुक पसंद नहीं आया। दीपिका पादुकोण ने भी इस तस्वीर में कमेंट कर जाहिर कर दिया कि रणवीर का ये लुक उऩ्हें भी कुछ खास पसंद नहीं आया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आ सकते हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ रणवीर आलिया भट्ट के साथ फिल्म गली ब्वॉय में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर द्दारा किया जा रहा हैं। आलिया के साथ रणवीर की ये पहली फिल्म है जिसमें वे एक साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं। जिसमें रणवीर और आलिया का लुक सामने आया था

Related News