बॉलीवुड में कई अभिनेता ऐसे है जो अपने फंकी लुक लुक की वजह से चर्चा में बने रहते है। उनमे से एक है बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर रणवीर सिंह। रणवीर सिंह बॉलीवुड में अजीबो गरीब ड्रेस पहनने के लिए जाने जाते है। उनसे पहले गोविंदा एक ऐसे एक्टर रहे है जो काफी अजीबो गरीब और मौज-मस्ती वाले अंदाज के लिए जाने जाते थे। जब गोविंदा अजीबो गरीब ड्रेस पहकर पार्टी या इवेंट्स में जाते थे तो लोगों की नजरे उनपर ही टिकी रहती थी।

दरअसल, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना की तीसरी बुक 'पायजामाज आर फॉरगिविंग' की हाल ही में लॉन्चिंग हुई। एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल ने अपनी नई बुक की लॉन्च पार्टी आयोजित की। इसमें करण जौहर, रणवीर सिंह और डिंपल कपाड़िया समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं।

इवेंट में रणवीर सिंह के लुक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंचा। रणवीर ने प्रिंट ब्लैक-ग्रीन कलर का कोट पहन रखा था और वो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के साथ मस्ती करते नजर आये। इस दौरान रणवीर काफी हंसमुख अंदाज और मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे। अक्षय-रणवीर के बीच गजब की बॉन्डिंग दिख रही थी।

आपको बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल शादी करने जा रहे है। वो इटली में शादी करेंगे, इसके लिए दोनों ने तैयारियां भी शुरू कर दी। खास बात ये भी है दोनों की शादी में खास परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे।

Related News