करीना कपूर - खान ने साबित कर दिया है कि स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक न केवल सामान्य दिनों में बल्कि गर्भावस्था के दौरान भी कैरी किया जा सकता है। न सिर्फ पहली बार बल्कि दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी फैंस को उनका खूबसूरत और मनमोहक लुक ज्यादा से ज्यादा देखने को मिला है।


तभी तो बेबो के फैशन स्टाइल को फॉलो करने वाली युवतियां और लड़कियां काफी संख्या में हैं। इसकी एक झलक एक अवॉर्ड सेरेमनी में भी देखने को मिली. इस बार एक्ट्रेस ने रेड कलर का खूबसूरत गाउन पहना हुआ था। उनका लुक इतना लुभावना था कि उनके सामने युवा अभिनेत्रियों का फैशन तक फीका पड़ गया।

रेड सुपर बोल्ड डिज़ाइनर गाउन

एक तरफ जहां बढ़ती उम्र और प्रेग्नेंसी के साथ ज्यादातर महिलाएं हल्के रंग के आउटफिट पहनने पर जोर देती हैं। वहीं बेबो को प्रेग्नेंसी के दौरान डार्क कलर के आउटफिट्स से खास लगाव है. अवॉर्ड सेरेमनी में उन्होंने स्टाइलिश लुक के लिए रेड गाउन भी पहना था। इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही थीं।


​बेबोचा सुंदर व मनमोहक लुक

बेबो ने जो रेड मैक्सी गाउन पहना था वह बेहद खूबसूरत था। इसे ऑफ शोल्डर नेकलाइन के साथ ब्रॉड वी डिटेल डिजाइन दिया गया था। गाउन को फ्रिंज और फ्लोई पैटर्न वाला लुक दिया गया था। ड्रेस में फॉल काफी खूबसूरत लग रही थी। जो बेबो को आकर्षक लुक देता है।


केप विवरण और हीरे के गहने

गाउन में स्लीव्स की जगह केप डिटेल डिजाइन जोड़े गए। जो बेबो को स्टाइलिश बनाती है। इस ड्रेस में करीना ने डायमंड ज्वैलरी पहनी थी। उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ डायमंड जड़ित ब्रेसलेट और अंगूठी जैसे गहनों को चुना था। मिनिमल ज्वेलरी लुक के साथ उनका ये अवतार परफेक्ट लग रहा है.


ड्रेस किसने डिजाइन की थी?

करीना कपूर द्वारा पहनी गई ड्रेस को फैशन डिजाइनर गौरी और नैनिका ने डिजाइन किया था। फैशन डिजाइनर ने इस बात का पूरा ख्याल रखा था कि करीना आकर्षक लगेंगी। करीना इस ड्रेस के लिए नैचुरल टोन मेकअप और सिंपल हेयरस्टाइल पर जोर देती दिख रही हैं। लेकिन फिर भी उनका ये लुक बेहद आकर्षक था.

Related News