इस वीकेंड का वार बिग बॉस 16 से इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए कुल चार कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे जिसमें गौतम विग, सौंदर्या शर्मा, शालिन भनोट और टीना दत्ता शामिल हैं। बता दे की,रविवार 20 नवंबर के एपिसोड में वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने वोटिंग रिजल्ट की घोषणा की थी. गौतम विग शो से बाहर हो गए।

बता दे की,उनके एलिमिनेशन के बाद गौतम विग अलग-अलग चीजों पर खुलते हैं। सदन के सबसे गंदे खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर गौतम ने कहा, "यह शिव ठाकरे हो सकते हैं क्योंकि वह खेल को अच्छी तरह से जानते हैं। जब वह किसी से बात करते हैं या अन्य प्रतियोगियों को उकसाते हैं, तो वह व्यक्तिगत हो जाते हैं, जो नैतिक नहीं है।

गौतम ने आगे शिव ठाकरे को धमकाने वाला कहा, उन्होंने कहा, "हां, निश्चित रूप से वह एक धमकाने वाला है। बता दे की, उन्होंने केवल अर्चना गौतम को उस मुकाम तक पहुंचने के लिए उकसाया और उन्हें पता था कि यह एक बहुत ही संवेदनशील विषय है और इस पर खेला। गौतम ने शालिन और टीना के बारे में बात करते हुए कहा, "हां, शालिन और टीना में एक श्रेष्ठता काम्प्लेक्स है।

शालिन हमेशा मुझसे प्रतिस्पर्धा करता है और इसीलिए उसने टीना के साथ शुरुआत की क्योंकि सौंदर्या और मुझे अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं। शालिन और टीना प्रतिस्पर्धी हैं और उनके बीच प्रतिस्पर्धा है।

Related News