इंटरनेट डेस्क। रणबीर कपूर अभिनीत संजू 2018 की सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और विदू विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित, यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त की जीवनी पर आधारित है।

फिल्म में एक प्रभावशाली स्टार कास्ट है जिसमें परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और करिश्मा तन्ना शामिल हैं। हिरानी जिन्हे हिट मशीन माना जाता है, और रणबीर कपूर के लीड रोल वाली फिल्म संजू क्या वाकई दर्शकों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेगी?

खैर, अगर हम ट्रेलर, टीज़र और पोस्टर के बारे में बात करें, तो सोशल मीडिया पर ये सभी काफी चर्चा में रहे है। रणबीर कपूर इस फिल्म में संजय दत्त के समान ही नजर आ रहे हैं और उनके बोलने का अंदाज भी वैसा ही है। उनके इस अंदाज से दर्शक काफी प्रभावित हैं।

रविवार को संजू की एडवांस्ड बुकिंग शुरू हुई। व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, "सभी की नजरे राजकुमार हिरानी की फिल्म # संजू पर हैं और इसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है ... फिल्म का प्रचार भी काफी जबरदस्त रहा है ... फॉक्स स्टार स्टूडियो आज प्लेक्स पर एडवांस्ड बुकिंग शुरू करते हैं ... काउंटडाउन शुरू होता है।''

वर्तमान में सलमान खान की फिल्म रेस 3 अपना धमाल मचा रही है और फिल्म ने अच्छी कमाई भी की है इसलिए यह संजू के लिए एक बड़ी प्रतिद्वंदी मूवी साबित होगी। संजू फिल्म के रिलीज होने के बाद रेस 3 के बिजनस में भी कटौती देखने को मिल सकती है।

एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के बाद संजू फिल्म, रणबीर कपूर के लिए भी काफी अहम साबित हो सकती है। फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है।

Related News