शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति, राज कुंद्रा 19 जुलाई, 2021 को गिरफ्तारी के बाद से मुंबई पुलिस की हिरासत में हैं। उन पर अश्लील सामग्री बनाने और उन्हें ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने में शामिल होने का आरोप है। उसे मुख्य साजिशकर्ता बताया जा रहा है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से, उनका परिवार शहर में चर्चा का विषय बन गया है और उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है। इस बार राज की साली शमिता शेट्टी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से हर दूसरे दिन मामले को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही हैं। उनके घर पर छापेमारी करने वाली पुलिस से लेकर जांच टीम के साथ सहयोग न करने या पुलिस को रिश्वत देने या पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा जैसी हस्तियों के चौंकाने वाले बयान देने तक, हर दिन बहुत कुछ सुनने में आ रहा है। इस सब में नेटिज़न्स अपनी राय रखने या शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

कुछ घंटे पहले, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बहन, शमिता शेट्टी को मुंबई के एक सैलून में जाते हुए देखा गया था। इसे देख कर नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उसे बेशर्म कहने से लेकर ये कमेंट करने तक कि वह अपने जीजू, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से कैसे अप्रभावित है, लोगों ने जहर उगलना शुरू कर दिया।

जबकि कुछ यूजर्स ने कहा कि कैसे अभी भी अपने लुक्स को लेकर कैसे चिंतित हैं और कमेंट किया, "कुछ वी हो जाए लेकिन स्टाइल में रहने का," "वे सैलून मिस नहीं कर सकते।" एक यूजर ने तो शमिता और उनके परिवार को बेशरम कहकर पुकारा, जैसे उन्होंने लिखा, “बेशरम लोग।” वहीं दूसरी ओर शमिता इस कठिन समय में अपनी बहन शिल्पा के साथ खड़े होने की पूरी कोशिश कर रही है।

Related News