रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का ग्रैंड फिनाले 24-25 सितंबर को आने वाला है। मेकर्स ने शो का एक वीडियो शेयर किया है जो काफी फनी है. ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर और रुबीना दिलाइक का फैशन फेसऑफ होने वाला है। दोनों कार्डबोर्ड, फोटो फ्रेम और पर्दों से बने आउटफिट पहने नजर आएंगे।

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का 24 और 25 सितंबर को ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. इसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। कई लोग उम्मीद कर रहे हैं कि फैजल शेख इस बार शो की ट्रॉफी उठाने वाले हैं, लेकिन ये बात कितनी सच है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. शो का ग्रैंड फिनाले जबरदस्त होगा। मेकर्स ने एक वीडियो पोस्ट कर दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस टर्न फिनाले में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा और संजय मिश्रा आने वाले हैं। इस शो में सभी कॉमेडी और मस्ती का तड़का लगाते नजर आएंगे.

मेकर्स ने शेयर किया फनी वीडियो
इतना ही नहीं टीवी की चर्चित बहू रुबीना दिलाइक रणवीर सिंह के साथ फैशन फेसऑफ करेंगी। ये फेसऑफ इतना मजेदार होगा कि हर कोई इस पर हंसेगा. मेकर्स द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में रुबीना दिलाइक सबसे पहले कार्डबोर्ड से बना टॉप और स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि रुबीना दिलाइक भी इस शो के फैशन शो में उर्फी जावेद को मात देती नजर आ रही हैं. इसके बाद रणबीर सिंह अपने कंधों पर मलमल का पर्दा उठाए और कैटवॉक पर चलते हुए नजर आ रहे हैं।

ये सब होता देख शो के होस्ट रोहित शेट्टी कहते हैं कि ये फैशन है या आप बैग और बेड लेकर घर से निकल रहे हैं. वीडियो में सबसे मजेदार बात यह है कि रणवीर सिंह जिस तरह कैटवॉक पर चलते हैं, मंच से वापस जाते समय उनकी पैंट उतर जाती है। जिसे देखकर हर कोई पेट पकड़कर हंसने लगता है। इसके बाद रणवीर सिंह पत्तों और फोटो फ्रेम से बने आउटफिट को पहनकर स्टेज पर जाते हैं। बैक में रुबीना अपना कार्डबोर्ड आउटफिट फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स चैनल ने कैप्शन में लिखा, 'क्या आप ग्रैंड फिनाले में फैशनिस्टा रुबीना बनाम फैशन आइकन रणवीर सिंह का मजेदार फेस-ऑफ देखने के लिए तैयार हैं। खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले 24-25 सितंबर को होगा। रात्रि के 9:30 बजे।" आपको बता दें कि पिछले हफ्ते राजीव अधाटिया और निशांत भट्ट फिनाले की दौड़ के काफी करीब आकर एलिमिनेट हो गए थे। बाकी छह कंटेस्टेंट्स ने ग्रैंड फिनाले में जगह बना ली है. कहा जा रहा है कि ग्रैंड फिनाले की ट्रॉफी के लिए तुषार कालिया और फैजल शेख के बीच मुकाबला होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस साल के स्टंट आधारित रियलिटी शो की ट्रॉफी कौन जीतता है।

Related News