बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की गिनती एंटरटेनमेंट जगत की बोल्ड एक्ट्रेसेस में की जाती है. फैंस भले ही उन्हें पसंद करते हों, लेकिन मल्लिका ने अपने करियर में बहुत कुछ देखा है। मल्लिका शेरावत अक्सर अपने करियर को लेकर खुलासे करती रहती हैं। वह कई बार प्रोड्यूसर्स की डिमांड से जुड़े किस्से सुना चुकी हैं. उन्होंने अब एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कैसे एक निर्माता उनके पास 'हॉट सॉन्ग' के लिए 'अजीब' आइडिया लेकर आया।

मल्लिका शेरावत ने कहा कि निर्माता ने यह विचार दिया था कि चपाती उसकी कमर पर बेक की जानी चाहिए। मल्लिका शेरावत 'द लव लाफ लाइव शो' में शामिल हुईं। मल्लिका ने गाने पर चर्चा की और कहा कि उन्होंने इस तरह के गाने पर काम करने से मना कर दिया है। उसने यह भी खुलासा किया कि उसे यह मजाकिया और मूल लगा।



गाने का आइडिया लाने वाले निर्माता के बारे में मल्लिका ने बताया, "उन्होंने मुझे अपने विचार बताए और कहा कि यह एक बड़ा हॉट गाना है। दर्शकों को कैसे पता चलेगा कि आप हॉट हैं? आप इतने हॉट हैं कि मैं बेक कर सकती हूं। कमर पर चपाती। क्या आपने ऐसा कुछ सुना है?'' फिर मल्लिका ने कहा, 'मैंने कहा कि मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगी। लेकिन मुझे लगा कि यह मजाकिया है। यह एक बहुत ही मूल विचार था। मल्लिका शेरावत ने यह भी खुलासा किया कि वह समझती नहीं है कि भारत में क्या गर्म माना जाता है। "मुझे लगता है कि भारत में महिलाओं के गर्म होने का विचार बहुत अजीब है," उसने समझाया। लेकिन यह अजीब था जब मैंने अपना करियर शुरू किया।'

Related News