सोनू सूद ने कोरोना परीक्षण करने और कोविद में ऐसे लोगों की मदद करने के लिए एक नई पहल की है जो डॉक्टरों से परेशान हैं। ये परीक्षण मुफ्त में किए जाएंगे। सोनू ने आज ट्विटर पर इसकी घोषणा की है। सोनू सूद कोरोना में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कोरोना को भी हराया है। इसके लिए उन्होंने दो संस्थानों से हाथ मिलाया है। एक का नाम हीलवेल 24 है और दूसरे का नाम कृष्ण निदान है।

sonu sood cororna virus covid-19 positive: sonu sood tests positive for  covid 19: सोनू सूद को भी हुआ कोरोना सोशल मीडिया पर फैन्स को दी जानकारी -  Navbharat Times

फिलहाल कोरोना की वजह से पूरे देश में गुस्सा है। हर घर में लोगों को इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। किसी को टेस्ट के लिए समस्या हो रही है तो किसी को दवा नहीं मिल रही है। अगर किसी को अस्पताल में बिस्तर के लिए लड़ना पड़ता है, तो कई लोग ऑक्सीजन की कमी के कारण मर रहे हैं। कोरोना की यह दूसरी लहर भारत में कहर ढा रही है। स्वास्थ्य व्यवस्था बिगड़ गई है। हर जगह मातम पसरा है।

ऐसी स्थिति में लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं और संस्थाएं भी मदद के लिए आगे आ रही हैं। सोनू सूद की संस्था उनमें से एक है। सोनू सूद ने अपने संगठन सूद फाउंडेशन के माध्यम से इसकी शुरुआत की है। मार्च 2020 से, सोनू ने खुद को पूरी तरह से सामाजिक सेवा में डुबो दिया है और किसी भी तरह से लोगों की मदद करने के लिए तैयार है।

Sonu Sood Takes A Dig At Those Who Claim To Be Patriotic Only On 15 August  Amid Oxygen Hospital Beds and Medicine Shortage Reports

क्या लोग कोरोना से परेशान हैं, काम नहीं मिल रहा है, किसी को सर्जरी की जरूरत है या किसी को अपने व्यवसाय में मदद की जरूरत है। वह ऑनलाइन सोनू सूद से मदद मांगता है और सोनू उसकी मदद करने के लिए अभ्यास शुरू करता है। सोनू की इस उदारता की चर्चा अब पूरी दुनिया में हो रही है। भारतीय मीडिया में, वह अब एक नायक बन गया है। उनका काम हाल ही में अमेरिकी टीवी समाचार चैनल सीएनएन द्वारा कवर किया गया है।

Related News