इंटरनेट डेस्क |रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन की खबरें काफी लंबे समय से सुनने में आ रही है। इतना ही नहीं रणबीर के साथ साथ उनकी फैमिली वाले भी आलिया को बेहद पसंद कर रहे हैं। लेकिन रणबीर ने अपने और आलिया के रिश्ते को ले कर साफ़ तौर पर कुछ भी नहीं कहा और ना ही अपने और उनके रिलेशन को एक्सेप्ट किया।

लेकिन अब ऐसा लगता है कि ब्रह्मास्त्र एक्टर रणबीर कपूर अपनी को-स्टार आलिया के साथ के अपने रिश्ते का खुलासा करना चाहते हैं। ऐसा पहली बार है जब रणबीर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई खुलासा किया है।

हाल ही में कुछ समय पहले जब संजू एक्टर रणबीर से उनके और आलिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया था कि यह सब बात करने के लिए अभी थोड़ा नया है।

लेकिन अब हालिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर ने एक हालिया इवेंट में अपने और आलिया के रिश्ते को ले कर डिटेल में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि यह सब कितना नया है और उन्हें इन सब के लिए थोड़ा समय चाहिए। वहीं आलिया ने भी संजू फिल्म में रणबीर की एक्टिंग को देख कर कहा कि उनकी (रणबीर) एक्टिंग देख कर मैं दंग रह गई हूँ और वो लाइफ में जो भी करते हैं वो मेरी लाइफ के लिए काफी आकांशी है।

ऐसा लगता है कि लववर्ड्स अब अपने रिश्ते को ले कर थोड़ा ओपनअप होने के लिए तैयार हैं। ये दोनों इस बात को खुल कर बताना चाहते हैं कि जब कोई नया लाइफ में आता है तो लाइफ में क्या बदलाव होते हैं और कैसे सब कुछ बदल जाता है।रणबीर ने यह भी बताया कि कैसे वे अब अपनी लाइफ में और भी बैलेंस्ड हो गए हैं, रिलेशनशिप्स को वैल्यू देते हैं और पिछले सालों की तुलना में अब वे हर्ट होने की भी सराहना करते हैं।

Related News