आज कल बॉलीवुड में हॉट और बोल्ड लुक काफी ज़ोरो पर है। लेकिन इस रेस में सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं कन्नड़ एक्ट्रेस शामिल हो गयीं है। हाल ही में अभिनेत्री संयुक्ता हेगडे ने भी अपने हॉट और बोल्ड लुक से सबको चौंका दिया। संयुक्ता हेगडे कन्नड़ की मशहूर एक्ट्रेस है। वे युवाओं में काफी लोकप्रिय भी है। संयुक्ता ने अपनी सेक्सी तस्वीरों से हमेशा फैंस का दिल जीता है। हाल ही में उनकी कुछ नई तस्‍वीरें सामने आई है जो काफी हॉट और बोल्ड है।
आपको बता दें कि एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े ने रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' के सीजन 11 में नज़र आ चुकी है।

उन्होंने 'स्प्लिट्सविला' के सीजन 11 में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और वह शो की फाइनलिस्ट भी रही थी। संयुक्ता ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से की थी। वह 'एमटीवी रोडीज' के सीजन 15 में भी दिख चुकी है। कन्नड़ 'बिग बॉस' के पांचवें सीजन में भी नजर आयी थी। इसके साथ ही संयुक्ता असल जिंदगी में बहुत हॉट है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ फोटोज शेयर करती हुई दिखती है। एक्ट्रेस संयुक्ता को एडवेंचर्स और ट्रैवेल करना बहुत पसंद है। वे हमेशा अपनी यात्रा डायरी की तस्वीरें साझा करती हुई दिखाई देती है। हाल ही में संयुक्ता ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटोज शेयर की है जिसमे वे काफी हॉट और सेक्सी लग रही है।

उनका लुक ब्लैक बिकिनी में काफी ग्लैमरस लग रहा है। ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर 855k से अधिक फॉलोअर्स है।संयुक्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों को ऑनलाइन साझा करना पसंद करती हैं। उनके इन्स्टाग्राम पे 855k से अधिक फॉलोअर्स है।

Related News