बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अगले साल बेहद व्यस्त रहने वाली हैं, क्योंकि अभिनेत्री एक दो नहीं, बल्कि बैक टू बैक तीन फिल्मों में नजर आएंगी। इस साल कोरोना वायरस के कारण थिएटर बंद थे, इसलिए कोई भी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो सकी। हालाँकि जैकलीन की फिल्म मिसेज सीरियल किलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। अब जैकलीन का शेड्यूल बहुत व्यस्त होने वाला है क्योंकि अभिनेत्री तीन बड़े बजट की फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

जैकलीन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी

जैकलीन 'घोस्ट पुलिस', 'किक 2' और 'सर्कस' में नजर आएंगी। Post घोस्ट पुलिस ’का एक पोस्टर भी हाल ही में जारी किया गया है। हॉरर कॉमेडी में जैकलीन के साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म का निर्देशन पवन कृपाल करेंगे। 'किक 2' में सलमान खान जैकलीन के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगे, इस फिल्म का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी करेंगे और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया जाएगा। जैकलीन 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। रोहित शेट्टी इस फिल्म के निर्देशक होंगे।


मेरे किरदारों की बहुत अलग माँग

जैकलीन को तीन बड़े प्रोजेक्ट मिलने से बेहद खुशी है। इस बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं। हर फिल्म एक दूसरे से इतनी अलग होती है और यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं अपनी बकेट लिस्ट में शामिल करना चाहता था। मेरे किरदारों की बहुत अलग मांगें हैं, यह सुपर थ्रिलिंग है। '

Related News