इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह दुल्हन के कपड़े पहने नजर आ रही हैं। फेसबुक और यूट्यूब पर सामने आए एक वीडियो में रानू मंडल को लाल साड़ी और गहनों में बंगाली दुल्हन के रूप में दिखाया गया है। साथ ही वह वायरल हो रहे बंगाली गाना कच्चा बादाम गाती नजर आ रही हैं.


पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बडियाकर का गाना कुछ दिनों पहले ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा था। फेसबुक पर वीडियो को 9,000 से अधिक लाइक और 13k से अधिक शेयर हैं।

वायरल वीडियो में रानू मंडल दुल्हन के वेश में कच्चा बादाम गाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो किसने रिकॉर्ड किया है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। हालाँकि, यह ऑनलाइन बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा है।

यहां देखें वीडियो:

जनवरी में रानू मंडल का कच्चा बादाम गाते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। यहां देखें वीडियो:


आपको याद दिला दें कि ये वही महिला है जो अगस्त 2019 में 1972 के गीत एक प्यार का नगमा है गाते हुए एक वीडियो के वायरल होने के बाद रातों-रात स्टार बन गई थी। उन्हें पश्चिम के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर एक युवा इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने देखा था। बंगाल। उन्होंने तुरंत प्रसिद्धि हासिल की और हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए कुछ गाने भी गाए।

Related News