टीवी रियलिटी 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों अपने बेहतरीन अंदाज के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अलू पराठा खाते हुए और एक छोटे बच्चे के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहा है। शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वजन कम करने के बाद, शहनाज गिल तैलीय और लजीज चीजों को अपने से दूर रखती हैं।

लेकिन जब वह लंबे समय के बाद अपने पंजाबियों से मिलीं, तो उन्हें आलू के पराठे खाते हुए देखा गया। वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज आलू पराठा खाते हुए दिखाई दे रही हैं। जबकि गिप्पी अभिनेत्री का वीडियो बना रहे हैं। अपने बेटों से पूछें कि क्या शहनाज़ ने आपका पराठा भी खाया। शहनाज कहती हैं हां, तो गिप्पी कहते हैं कि आहार खत्म हो गया है।

शहनाज के इस क्यूट वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री की फिल्मों की बात करें तो, पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ दशहरा फिल्म 'हौसला रख' ला रहे हैं। दिलजीत फिल्म बना रहे हैं और इसमें अभिनय भी करते नजर आएंगे। फिल्म में शहनाज गिल के साथ सोनम बाजवा भी हैं। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। हाल ही में शहनाज का नया म्यूजिक वीडियो 'FLY' रिलीज हुआ है। इस वीडियो में अमिता के साथ अभिनेत्री बादशाह और उचाना दिखाई दीं। इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसे YouTube पर अब तक 13,134,058 व्यूज मिल चुके हैं।

Related News