इंटरनेट डेस्क| संजय दत्‍त की जिंदगी पर बनी फ‍िल्‍म संजू ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर शानदार कमाई की है। फ‍िल्‍म अब बॉलीवुड की सबसे ज्‍यादा कमाने वाली फ‍िल्‍मों की लिस्‍ट में चौथे नंबर में शामिल हो चुकी है। बेशक ये संजय दत्‍त को लेकर फैन्‍स का क्रेज ही था जो उन पर बनी फ‍िल्‍म को इतना शानदार रिस्‍पॉन्‍स मिला।

फिल्म में रणबीर कपूर को भी दर्शकों ने संजय दत्‍त के रोल में खूब पसंद किया। लेकिन इस फिल्म को लेकर बहुत से आलोचना भी हो रहे है इस फ‍िल्‍म में संजय दत्‍त से जुड़ी सभी बातें नहीं दिखाई गई हैं। उनकी जिंदगी के कई व‍िवाद छिपा द‍िए गए हैं इस फिल्म में संजय दत्‍त की पर्सनल लाइफ को लेकर बात आये कि संजय की पहले दो पत्‍न‍ियां ऋचा और रिया का फ‍िल्‍म में कोई जिक्र नहीं है और न ही उनकी पहली शादी से बड़ी बेटी त्रिशला को पर्दे पर दिखाया गया है।

इस बात का संजय दत्‍त ने खुद बताया है कि आख‍िर ये तीन किरदार क्‍यों पर्दे पर नहीं दिखे। फिल्‍मीबीट की एक खबर के अनुसार, संजय दत्‍त का कहना है कि ये फैसला पूरी फ‍िल्‍म मेकर्स का था कि वे मेरी जिंदगी का कौन-सा हिस्‍सा पर्दे पर दिखाएंगे और किसे नहीं। ये फ‍िल्‍म कैसी बनेगी, इसमें उनकी कोई दखलअंदाजी नहीं थी। फ‍िल्‍म की लंबाई को कम रखने के लिए ये किरदार संजू में न रखे गए हों।

Related News