इंटरनेट डेस्क |रणबीर कपूर जो इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म संजू की सफलता का आंनद ले रहे है। संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू इस साल की सबसे सफल और प्रतिष्ठित फिल्म है। यह फिल्म रणबीर कपूर के कैरियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म है और रणबीर कपूर के कैरियर को नई दिशा दे रही है। फिल्म अभी तक रणबीर कपूर की रिलीज फिल्मों के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

फिल्म संजू के अलावा रणबीर कपूर इन दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए है। हालांकि मीडिया के सामने भी दोनों ने इस बात को स्वीकार किया है। लेकिन क्या आप जानते है कि आलिया से पहले भी रणबीर कपूर बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे।

माहिरा खान

रणबीर कपूर का नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ भी जुड़ चुका है। खबरों की माने तो माहिरा खान और रणबीर कपूर एक-दूसरे से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों को लंदन में एक साथ वक्त बिताते हुए देखा गया था और उनकी धूम्रपान करते हुए फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे थे। यह कुछ महीने पहले था जब रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म दत्त बायोपिक की शूटिंग के लिए लंदन में थे।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर बहुत समय से रिलेशन में थे। दोनों ने कई बार फिल्मों में साथ में काम किया है। फिल्म जगगा जाससू में कैटरीना और रणबीर को देखकर सभी खुश थे। कैटरीना और रणबीर की एक-दूसरे से डेटिंग करने की खबरें आती थी लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया। दोनों ने फिल्म 'अजब प्रेम की गज़ब कहानी' में साथ में काम किया।

अमिषा पटेल

एक समय ऐसा भी आया कि रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल से भी जोड़ा गया थी। खबरें आ रही थी कि रणबीर कपूर और अमिषा पटेल एक-दूसरे से डेटिंग कर रहे थे। अमिषा पटेल को कपूर परिवार के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। रिपोर्ट के अनुसार, अमिषा को रणबीर और उनके परिवार के साथ एक पार्टी में भी देखा गया था, जिसने हर किसी को परेशान कर दिया था। लेकिन उसके बाद दोनों एक साथ फिर कभी नजर नहीं आए।

दीपिका पादुकोण

दीपिका और रणबीर के रिश्ते की बात तो काफी समय तक खबरों में बनी रही। दोनों ने 'बचाना ए हसीनो' में साथ में काम किया और शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेटिंग शुरू करने की खबरें सामने आई। एक बार दीपिका ने खुद कहा था कि वो रणबीर से प्यार करती है। हालांकि दोनों ने बाद में अपने रिश्ते तोड़ दिए और कारण कैटरीना कैफ को बताया गया। कथित तौर पर दीपिका को पता चला कि रणबीर कैटरीना को डेट कर रहे है और उन्हें धोखा दे रहे थे। दोनों का ब्रेक-अप हो गया और उसके बाद दोनों दोस्त बन गए। दोनों ने बाद में 'ये जवाानी है दीवानी' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों में साथ में काम किया। अब दीपिका रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं।

सोनम कपूर

रणबीर और सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सावंरिया' से बॉलीवुड की शुरुआत की। उस समय कथित तौर पर अभिनेता एक-दूसरे से डेटिंग कर रहे थे। उसके बाद, कलाकारों को कभी एक साथ नहीं देखा गया था और न ही उनके रिश्ते के बारे में बात की थी।

अवंतिका मलिक

रणबीर कपूर का नाम अवंतिका मलिक के साथ भी सामने आया था। यह अफवाह है कि उनका पहला क्रश अवंतिका मलिक था। ऐसा माना जाता है कि रणबीर बस जस्ट मोहब्बत के सेट पर उससे मिलने जाते थे, जिसमें उन्होंने बाल कलाकार के रूप में काम किया था।

Related News