सलमान खान ने रणबीर कपूर, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय बच्चन, सुभाष घई और अनुराग कश्यप को अलग अलग कारणों से थप्पड़ मारा है। आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं।

शाहरुख खान
2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में कथित तौर पर शाहरुख खान और सलमान के बीच झगड़ा हो गया। फिर दोनों ने सालों तक एक-दूसरे के साथ बातचीत करने से परहेज किया।

रणबीर कपूर
थप्पड़ मारने की घटना तब हुई जब रणबीर ने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था। रणबीर कथित तौर पर सलमान से मुंबई के एक पब में एक पार्टी के दौरान मिले थे। दोनों में कहासुनी हो गई और सलमान अपना आपा खो बैठे। उन्होंने रणबीर को थप्पड़ मारा और बाद में उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई।

ऐश्वर्या राय बच्चन
सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन रिलेशनशिप में थे। लेकिन, 2002 में दोनों अलग हो गए और अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्हें अभिनेता ने पीटा था। उन्होंने ये भी कहा कि कई बार सलमान उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे,। लेकिन, सलमान ने इन दावों को खारिज कर दिया था।

कटरीना कैफ
कथित तौर पर, सलमान ने अक्षय कुमार के साथ शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ को थप्पड़ मारा था। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान को कटरीना और अक्षय की दोस्ती पसंद नहीं आई। सलमान नहीं चाहते थे कि कैटरीना उनके अलावा किसी और अभिनेता के साथ काम करें और कॉफी शॉप में रहते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

अनुराग कश्यप
अनुराग कश्यप ने कथित तौर पर सलमान से फिल्म के लिए सीने के बाल हटाने के लिए कहा था। सलमान ने आपा खो दिया और अनुराग को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद सलमान ने प्रोड्यूसर से बात की और उन्हें फिल्म से हटा दिया।

सुभाष घई
1997 में सलमान ने किसी बात को लेकर गुस्से में सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था। बाद में सलमान के पिता सलीम ने अपने बेटे की गलती के लिए माफी मांगी।

Related News