अपनी आगामी फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर नहीं बल्कि अपने पुराने वीडियो के लिए चर्चा में हैं जिसमें अभिनेता अनुष्का शर्मा की मानसिक स्थिति का मजाक उड़ाते नजर आए थे। अनुष्का शर्मा की चिकित्सा स्थिति का मज़ाक उड़ाते और उन्हें 'चिंता रानी' कहते हुए देखा जा सकता है, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। चिंता और अवसाद जैसे गंभीर मुद्दों का मजाक उड़ाने के लिए नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अनुष्का की मानसिक स्थिति का मजाक उड़ाया और कहा, उन्हें मानसिक समस्याएं, दांतों की समस्या और स्वच्छता की समस्या है, मगर फिर भी, हम उन्हें स्वीकार करते हैं।

अनुष्का उसे ऐसा करने के लिए 'भयानक व्यक्ति' कहती हैं और बाद में यह कहकर वापस देती हैं कि वह 'ड्रग्स' करता है। रणबीर हाल ही में ट्रोल हुए, क्योंकि शमशेरा के प्रचार के दौरान, वह अपनी पत्नी आलिया भट्ट के बारे में बात कर रहे थे और उनकी तुलना दाल चावल से कर रहे थे। "मगर बॉस, जिंदगी के तजुर्बे के खराब दाल चावल ही बेस्ट है। जो आलिया है मेरी लाइफ माई, वो दाल चावल में तड़का है और अचार है। इसके बाद अभिनेता अपनी पत्नी की तुलना खाने के सामान से करने पर ट्रोल हो जाते हैं। .

बता दे की, "अविश्वसनीय है कि दो युवा, महानगरीय भारतीय मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में पूरी तरह से इस तरह से चिंता के बारे में बात करना पसंद करेंगे, जिसमें किसी की दवा पर सार्वजनिक रूप से चर्चा की जा रही है और एंकर सहित हंसा जा रहा है। एक अन्य ने टिप्पणी की, "मुझे परवाह नहीं है कि वह उसके बारे में क्या कहती है, लेकिन किसी की चिकित्सा स्थिति को जनता के सामने उजागर करना कई मायनों में गलत है, साक्षात्कारकर्ता भी उसकी गोलियों के बारे में बात कर रहा है !!"।

Related News