टीवी जगत का हिट रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दर्शकों को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. सलमान खान ने घोषणा की थी कि मैशा अय्यर शनिवार को शो छोड़ देंगी। इस ऐलान के बाद घर में पूरा माहौल बेहद उदास हो गया था. ईशान सहगल की आंखों से आंसू छलक पड़े। जैसे ही मीशा के एलिमिनेशन का ऐलान हुआ ईशान ने उन्हें गले लगाया और किस किया और रोने लगे।

वह घर के बाकी कंटेस्टेंट ईशान को समझाते नजर आए। हालांकि बिग बॉस के मेकर्स अभी भी यहां रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. बिग बॉस 15 का एक और कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गया है। जी हां, यह खबर जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि मेकर्स ने जो चौंकाने वाला एलिमिनेशन किया है वह कोई और नहीं बल्कि मीसा अय्यर के बॉयफ्रेंड ईशान सहगल हैं।



वही द खबरी (जो बिग बॉस से जुड़ी रियल टाइम अपडेट देती है) ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बारे में खबर साझा की। द खबरी ने एक ट्वीट में लिखा कि शो से ईशान सहगल का कार्ड काट दिया गया है। मीशा के एलिमिनेशन के तुरंत बाद ईशान का घर से बाहर निकलना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। ऐसे में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाते देख फैंस को काफी बुरा लगने वाला है. दीपावली स्पेशल वीक के दौरान शो में दो कंटेस्टेंट्स ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है. नेहा भसीन और राकेश बापट ने शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली है.

Related News