बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'थैंक गॉड' को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं फिल्म के लिए दिन पर दिन मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है।

इसी बीच फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार,कुवैत सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को देश में बैन कर दिया है, कुवैत में बैन के बाद कर्नाटक में भी फिल्‍म को लेकर विवाद जारी है, वहा भी फिल्म की रोक की मांग की जा रही है।

हिंदू जनजागृति समिति के प्रवक्ता मोहन गौड़ा ने कहा, 'फिल्‍म के ट्रेलर में अभिनेता हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाते नजर आए। हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम पर चित्रगुप्त और हिंदू धर्म के भगवान यम का मजाक कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

फिल्‍म का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज किया गया था और ट्रेलर सभी को काफी पसंद भी आया था । फिल्म के ट्रेलर में चित्रगुप्त को मॉडर्न अवतार में हंसी-मज़ाक करते हुए दिखाया गया इसीलिए उत्तर प्रदेश के एक वकील ने फिल्म में चित्रगुप्त का मजाक उड़ाने और गलत तरीके से दिखाने के लिए शिकायत की दर्ज कराने की याचिका दायर की है। वकील ने फिल्म के मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

यह हैरानी की बात है की सिर्फ एक यही फिल्म है जिसपर रोक लगाई गई है,बाकि सभी फिल्मों को हरी झंडी दिखाई गई है। जिसमें दुलकर सलमान, सनी देओल और श्रेया धनवंतरी स्टारर फिल्म चुप समेत कई फिल्मों का नाम शामिल है।

Related News