डॉन 2 अभिनेता साहिल श्रॉफ बिग बॉस 15 से बेदखल होने वाले पहले प्रतियोगी बने। रविवार को, सलमान खान ने घोषणा की कि डॉन 2 अभिनेता को इस सप्ताह सबसे कम वोट मिले हैं।

जैसा कि पाठकों को पता होगा कि इस बार पूरे जंगलवासी- करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, अफसाना खान, सिम्बा नागपाल, आकाश सिंह, जय भानुशाली, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ और ईशान सहगल थे। प्रतीक सहजपाल ने घर की संपत्ति तोड़ने के बाद सजा के रूप में नामांकित किया।

साहिल श्रॉफ की बात करें तो, जब उन्होंने सलमान खान के सामने मंच पर बड़े-बड़े वादे करते हुए रॉकस्टार की तरह प्रवेश किया, तो अभिनेता को शो के दौरान शायद ही देखा गया हो। यहां तक ​​कि वीकेंड पर बिग बॉस 15 में गेस्ट के तौर पर पहुंचीं राखी सावंत भी उनकी इस निष्क्रियता पर हैरान नजर आईं। उन्होंने शो को इतने हल्के में लेने के लिए उनकी खिंचाई भी की।

मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने से पहले, साहिल श्रॉफ ने सूचना प्रौद्योगिकी में मास्टर डिग्री प्राप्त की, ऑस्ट्रेलिया में प्रबंधन की पढ़ाई की, और वहां नाइट क्लबों में बाउंसर के रूप में काम किया। फिर, वह मुंबई चले गए और एक पूर्णकालिक मॉडल के रूप में काम किया।

38 वर्षीय को अपना बड़ा ब्रेक 2011 में शाहरुख खान अभिनीत डॉन 2 में मिला। उन्होंने एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई, जो प्रतिपक्षी को पकड़ने में प्रियंका चोपड़ा के चरित्र की मदद करता है। इसके बाद उन्होंने शादी के साइड इफेक्ट्स और डियर माया जैसी फिल्मों में अभिनय किया। हाल ही में, उन्हें ऑल्ट बालाजी वेब श्रृंखला बारिश में एक नकारात्मक भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जिसमें शरमन जोशी और आशा नेगी भी थे।

द वीकेंड का वार एपिसोड एक नवरात्रि विशेष था जिसमें राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा, आस्था गिल जैसे मेहमान सलमान खान के साथ शामिल हुए।

Related News