रणबीर कपूर हाल ही में अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन का प्रचार कर रहे हैं, जिसे इस सप्ताह अच्छी समीक्षा मिली। इस फिल्म के प्रचार के दौरान, रणबीर ने उल्लेख किया था कि उनके चाचा रणधीर कपूर ने उन्हें फिल्म में ऋषि के काम की तारीफ करने के लिए बुलाया था। जैसा कि रणबीर ने खुलासा किया कि उनके चाचा डिमेंशिया के पहले चरण से गुजर रहे हैं, रणधीर ने हाल ही में इस दावे पर खुल कर बात की, इसका पूरी तरह से उपहास किया।

शर्माजी नमकीन एक हल्की-फुल्की ड्रामा फिल्म है, जो 31 मार्च, 2022 को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म में ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है। श्री कपूर के दुखद निधन के बाद, अभिनेता परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई, जिससे यह एक ही भूमिका में दो बॉलीवुड अभिनेताओं को प्रदर्शित करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई।

रणधीर कपूर के बारे में रणबीर कपूर के दावे सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, ETimes अनुभवी अभिनेता के पास पहुंचा, उनसे उपर्युक्त बीमारी के बारे में पूछा। उन्होंने इसे मजाक बताया और कहा, "ऐसा कुछ नहीं हुआ। बिल्कुल नहीं। मैं बिल्कुल ठीक हूं। मुझे अभी कुछ समय पहले (अप्रैल 2021 में) COVID हुआ था।”

रणबीर कपूर के इस बयान के बारे में पूछे जाने पर कि उनके चाचा डिमेंशिया के पहले चरण से गुजर रहे हैं, रणधीर कपूर ने कहा, “रणबीर की मर्जी; वह जो चाहता है उसे कहने का हक है।"

रणधीर से पूरे कॉलिंग रणबीर कपूर प्रकरण के बारे में भी पूछा गया, जहां वह कथित तौर पर ऋषि कपूर से तुरंत बात करना चाहते थे। "मैंने ये कभी नहीं कहा। मैं ठीक हूँ। दरअसल, मैं अभी अभी राहुल रवैल के साथ गोवा से लौटा हूं। हम वहां गोवा फेस्ट में थे।"

इस पूरे प्रकरण की शुरुआत तब हुई जब रणबीर कपूर ने एनडीटीवी को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "मेरे चाचा रणधीर कपूर, जो मनोभ्रंश के शुरुआती चरण से गुजर रहे हैं, और वह फिल्म के बाद मेरे पास आए, उन्होंने कहा, 'डैड को बताते हैं कि वह अद्भुत है, और वह कहाँ है, चलो उसे बुलाते हैं'। कला चिकित्सा स्थितियों की सीमाओं को पार करती है।”

Related News