इंटरनेट डेस्क| श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्त्री को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज किया है।

श्रद्धा और राजकुमार अभिनीत फिल्म का पहला सॉन्ग ‘मिलेगी मिलेगी’ रिलीज कर दिया गया है। रिलीज से पहले इस सान्ग की छोटी सी झलक राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दिखाई थी और कहा था कि, ‘मिलेगी मिलेगी तुम्हें भी मिलेगी, लेकिन अभी नहीं।’

राजकुमार राव ने इस सॉन्ग को खुद रिलीज किया है और शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है कि ‘कहा था न बड़ा धमाका होगा।’ इस गाने के वीडियो में राजस्थानी बैकग्राउंड नजर आ रहा है।

सॉन्ग की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी उनका मनोरंजन करने की फरमाइश करते हुए नजर आते हैं। जिसके बाद श्रद्धा डांस और राजकुमार राव इस गाने पर डांस कर रहे है। सॉन्ग में इनके अलावा अपक्षक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आ रहे है।

फिल्म के पहले सॉन्ग को मीका सिंह ने गाया है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और दिनेश विजान, राज और डीके द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक निर्देशक के तौर पर अमर कौशिक की ये पहली फिल्म है। ये फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News