रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है. वहीं दूसरी तरफ ये कपल अपने स्टाइलिश लुक से सोशल मीडिया पर छा गया है. रणबीर और आलिया का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म की सफलता की खुशी चेहरे पर साफ नजर आ रही है।

आजकल सिनेमा हॉल से लेकर सोशल मीडिया तक कोई छाया है तो वह है रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की जोड़ी। रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले हफ्ते में करीब 174 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की सफलता की खुशी रणबीर-आलिया के चेहरों पर साफ नजर आ रही है। वहीं अब रणबीर-आलिया का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ब्लैक आउटफिट में ट्विन करते नजर आ रहे हैं.

ब्लैक आउटफिट में रणबीर-आलिया
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर धमाका भी किया। एक तरफ फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है. वहीं आलिया-रणबीर अपने स्टाइलिश लुक से लोगों के दिलों को घायल करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस कपल को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया।

रणबीर और आलिया दोनों को काले रंग के आउटफिट में मुस्कुराते हुए और धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यालय के बाहर पापराज़ी के कैमरे के लिए पोज़ देते देखा गया। यह पहली बार है जब रणबीर और आलिया को एक ही रंग के कपड़े पहने पपराजी के लिए पोज देते हुए देखा गया है। खैर, जो भी हो। ब्लैक कलर के कपड़ों में रणबीर कपूर और आलिया की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।

आलिया बनी मैटरनिटी फैशन डीवा
आलिया भट्ट बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं प्रेग्नेंसी में वह जिस तरह की ड्रेसेस कैरी कर रही हैं, उसकी तारीफ कम ही होती है. प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया कभी लाइट कलर की लूज ड्रेस में नजर आ रही हैं तो कभी ढीले पजामा और शर्ट पहने नजर आ रही हैं। अब आलिया ब्लैक आउटफिट में भी अपने क्लासी लुक से दिल जीतती नजर आईं।

ब्लैक कलर की शर्ट और लूज पायजामा आलिया पर काफी सूट कर रहा है। ढीले पजामा और शर्ट के साथ उन्होंने कानों में सुनहरे रंग के बड़े-बड़े झुमके पहने हुए थे। लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने टाइट पोनी बनाई थी। वहीं उनकी प्यारी सी मुस्कान बिखेर दी। रणबीर और आलिया को एक साथ देखकर मैंने बस इतना ही कह दिया कि नमस्ते... वे इतने प्यारे कैसे हैं?

Related News