टीवी के मशहूर सीरियल से घर-घर में पहचान बना चुकीं हिना खान बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कान्स में अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ द ब्लाइंड' का पोस्टर जारी किया और कहा कि वह बॉलीवुड पर कमाल करने जा रही हैं। बता दे की, लाखों दिलों पर राज करने वाली हिना खान हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट में नजर आईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हिना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इवेंट लुक से कुछ तस्वीरें साझा कीं। जिसे देखकर फैंस का दिल टूट रहा है. इन तस्वीरों में हिना खान ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। ब्लैक गाउन में वह अब तक के सबसे खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। शाम को और भी खूबसूरत बनाने के लिए हिना खान ने ग्लिटर मेकअप किया था।

हिना खान की तस्वीरें फैंस का ध्यान नहीं खींच रही हैं. स्टनिंग, फायर, हॉट जैसे कमेंट्स की लाइनें हैं. कुछ लोग उनकी आंखों की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. हिना खान ने इस साल फिर से इंटरनेशनल इवेंट कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने फैशनेबल लुक से सबका जलवा बिखेरा। भारतीय पवेलियन में हिस्सा नहीं लेने से उन्हें थोड़ी चोट आई थी। वहीं हिना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

Related News