फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित करने जा रहे हैं। फिल्म में दोनों पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करते दिखेंगे। अब खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को फिर से एक साथ देखा जा सकता है, दोनों को महाकाव्य रामायण पर आधारित फिल्म में देखा जा सकता है।

ऋतिक रोशन, प्रभु श्रीराम की भूमिका में और दीपिका पादुकोण माँ सीता की भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म मधु मोंटाना द्वारा निर्मित होगी और एक 3 डी फिल्म होगी। फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये बताया गया है। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे। जिन्होंने al दंगल ’और directed छिछोर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। यह भी कहा जा रहा है कि मधु इस महाकाव्य से जुड़े हर दृश्य को मोंटे के वैभव के साथ पेश करने की कोशिश करेंगे।


फिल्म को दो भागों में बनाया जा सकता है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “यह बहुत गंभीर समय है। रामायण से जुड़े हर प्रसंग को बहुत सशक्त तरीके से प्रदर्शित किया जाना है। मधु मोंटाना ने इस परियोजना पर काम करने के लिए कई शोधकर्ताओं को काम पर रखा है। इस महान महाकाव्य को और शानदार बनाने के लिए। हालांकि, अभी तक फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हर कोई इसे लेकर बहुत उत्साहित है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं, दोनों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रशंसक है, दोनों ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। ऋतिक रोशन बॉलीवुड अभिनेता हैं। उनकी आखिरी फिल्म युद्ध थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

Related News