बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की 'राम सेतु' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। फिल्म ने पहले दिन ही अच्छी कमाई करके साबित कर दिया कि वो बॉक्स ऑफिस लंबी टिकने वाली है। दूसरे दिन कमाई में कुछ गिरावट के बावजूद तीसरे दिन के फिल्म ने वापस आसमन छू लिया जिसके आंकड़े सामने आ गए हैं।

तीसरे दिन कमाए 8 .20 करोड़
बॉलीवुड हंगामा के अनुसार शुरुआती अनुमानों के मुताबिक राम सेतु ने 7.60 से 8.20 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है। मल्टीप्लेक्स में 35 प्रतिशत की गिरावट आई है, लेकिन लेकिन मास बेल्ट्स ने एक स्टेबलाइजर के रूप में काम किया और कुल मिलाकर 30 प्रतिशत की सीमा में गिरावट आई। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 34.45 करोड़ रुपये हो गई है।

शुक्रवार को होगा असली टेस्ट
ओपनिंग डे के बाद से ही राम सेतु की कमाई में लगातार गिरावट देखी जा रही है हालांकि पहले से ही ऐसी उम्मीद भी की जा रही थी। मंगलवार को रिलीज हुई फिल्म को फेस्टिवल का फायदा मिला लेकिन बुधवार और गुरुवार इसके लिए मुश्किलों भरे रहे। इसे समीक्षकों और दर्शकों से फिल्म को मिली-जुली रिपोर्ट मिली थी।

थैंक गॉड पर पड़ी भारी
राम सेतु के लिए शुक्रवार को होगा एसिड टेस्ट। अगर शुक्रवार को राम सेतु की कमाई 15 से 20 फीसदी तक डाउन चली जाती है तो यहां फिल्म के लिए परेशानियां और बढ़ जाएंगी। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म तीन में 45 करोड़ तो कम से कम कमा ही लेगी। क्योंकि अक्षय कुमार जैसे कैलिबर वाले स्टार से बॉक्स ऑफिस पर काफी आशा थी पर राम सेतु इसपर पूरी तरह से खरी नहीं उतरी।

Related News