जयपुर।सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब बॉलीवुड के कई नामी लोगों के नाम सामने आ रहे है।इसमें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब डांसर और एक्ट्रेस नोरा फहेती को आज पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने अपने फ्तर के दिल्ली बुलाया है।वहीं सूत्रों का कहना है कि जैकलीन इस केस मामले में पूछताछ के लिए कल बुलाई जायेंगी।


सूत्रों का कहना है कि 200 करोड़ रुपए की वसूली मामले में सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन के अलावा नोरा का भी कनेक्शन सामने आ रहा है। ईडी इसी सिलसिले में दोनों एक्ट्रेस से पूछताछ करना चाहती है। जैकलीन को इससे पहले भी पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है।बताया जा रहा है कि नोरा और जैकलीन से धन शोधन निवारण अधिनियम, 2002, के तहत पूछताछ की जाएगी। जांच एजेंसिया ये जानने की कोशिश करेंगी कि नोरा और जैकलीन की तरफ से सुकेश के साथ किसी भी तरह की लेन-देन हुई है।

मनी लॉड्रिंग का यह पूरा मामला तब प्रकाश में आया जब तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने की खबर ने ईडी के सामने आई। सुकेश ने इतनी बड़ी यह रकम एक बिजनेसमैन की पत्नी से वसूली थी। जांच में पता चला कि सुकेश की पत्नी लीना पॉल भी इन सब में शामिल थी। पुलिस की तरफ से बताया गया कि पॉल ने कथित तौर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह के साथ ठगी करने में चंद्रशेखर की मदद की थी।

अब इसी केस के तार बॉलीवुड से जुड़ने लगे हैं। पहले जैकलीन फर्नांडिस का इस केस में नाम सामने आया था। जिनके बारे में बताया गया कि सुकेश ने जैकलीन को फंसाया है। अब अगला नाम नोरा का है जिनसे ईडी पूछताछ के लिए समन भेजा है।

Related News