अक्सर मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने स्टनिंग आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपनी अजीबोगरीब ड्रेस से फैंस को हैरान करती रहती हैं. बता दें कि, उर्फी ने फिर से ऐसी ड्रेस पहनी है जो लोगों के होश उड़ा रही है. उर्फी रेड कलर की मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके साथ राखी सावंत भी हैं। दोनों पप्स से घिरे हुए हैं। उर्फी का लुक देखकर राखी सावंत खुद को रोक भी नहीं पाईं और उन्होंने उर्फी की ड्रेस पर ये बात कह दी.

सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो वायरल हो रहा है. राखी सावंत जब अपना घर छोड़ती हैं तो उनकी मुलाकात उर्फी जावेद से होती है। उर्फी का पहनावा देखकर दंग रह जाती है। वह उर्फी से पूछती है कि वह अपने घर के किनारे क्या कर रही है। राखी भी अपने ही सवाल का जवाब देती है कि उर्फी आग लगा रही है। हर तरफ आग ही आग थी। इमारतों में आग लग गई।

जिसके बाद राखी के इस कमेंट पर उर्फी भी रिएक्ट करती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उर्फी कहती है कि राखी के लिए वह दिल लेकर आई है। राखी जवाब देती हैं, ''वाह, कितना बड़ा दिल है तुम्हारा।'' राखी का इशारा उर्फी द्वारा कैरी किए गए आउटफिट के डिजाइन की तरफ था। फैन्स दोनों के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.एक ही लोग उर्फी की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Related News