बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत की शादी और उनके रहस्यमय पति रितेश रियलिटी शो में रहने के दौरान चर्चा का विषय बन गए। हालांकि, अभिनेत्री ने शुरू में शादी करने का दावा किया था और शो के अंत में उन्होंने कहा था कि वह एक बारे अपने पति से मिलना चाहती थी, राखी ने इस बात का खुलासा भी किया कि रितेश पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा है। हालांकि, हाल ही में ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अभी भी रितेश के संपर्क में है और वे वीडियो कॉल पर बात करते हैं।

राखी ने कहा "मैं अभी भी रितेश के कांटेक्ट में हूं, हम एक-दूसरे से वीडियो कॉल पर बात करते हैं। वह वीजा मुद्दों का सामना कर रहा है और कुछ कानूनी मुद्दे हैं जो वह पहले सुलझाना चाहता है। उसने मुझसे कहा है कि वह हमारे रिश्ते के बारे में बात करना चाहता है। उसने मुझसे ये भी कहा है कि वह सबके सामने मुझसे एक बार फिर शादी करना चाहता है।"

राखी ने यह भी कहा कि इस कपल को एक बड़े रियलिटी शो में जाने का भी ऑफर मिला है, लेकिन राखी ने इस शो के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया। राखी ने कहा "हमें एक साथ एक बड़े रियलिटी शो में जाने का ऑफर मिला है, लेकिन मैं अभी नाम का खुलासा नहीं कर सकती। उन्होंने उसे भी शो ऑफर किया है। वह एक बहुत बड़ा व्यवसायी है। यदि वह शो करने के लिए और हमारी शादी के प्लान के लिए भारत आता है तो उसे तीन-चार महीने के लिए अपना काम छोड़ना होगा। "

रितेश और उनके वर्तमान संबंधों की स्थिति के बारे में बात करते हुए, राखी ने कहा, "मैं अभी भी उसकी पत्नी हूं, मुझे नहीं पता कि कानूनी रूप से मैं उसकी पत्नी हूं या नहीं। लेकिन मैं उसके यहाँ आने और हमारी शादी के बारे में बात करने के लिए इंतजार कर रही हूं। मैंने पहले हमारी शादी के समय भी उसे मीडिया से मिलने के लिए कहा था लेकिन उसने कहा कि मुझे कुछ इशू है क्योकिं तुम बहुत कंट्रोवर्शियल हो। इसलिए वो थोड़ा दुविधा में था। लेकिन इस बार वो सबसे मिलना चाहता है। हमारे बीच चीजें सॉर्ट हो गई है और वो अब शादी के बारे में बात करने के लिए तैयार है। मैं उसका इंतजार कर रही हूँ!"

Related News