हाल ही में बिग बॉस 14 का फिनाले खत्म हुआ है। टॉप 5 में राखी सावंत भी पहुंची लेकिन वो 14 लाख रुपए लेकर बाहर हो गई थी। बिग बॉस के जरिए राखी एक बार फिर से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है।

लेकिन उनके घर से बाहर निकलते ही उन्होंने अपने फैंस को एक बुरी खबर सुनाई है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए राखी ने बताया कि उनकी मां जया सावंत कैंसर से जूझ रही हैं और फिलहाल उनके लिए सभी की दुआओं की जरूरत है। राखी ने अपनी मां की फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की।

इस संबंध में जानकरी के लिए एक न्यूज़ वेबसाइट ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि , "मां को पेट का कैंसर है और उनके इलाज के लिए मैंने सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' से मदद की गुहार लगाई है." राखी ने कहा कि सलमान एक नेक दिल इंसान हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि सलमान खान के फाउंडेशन की ओर से उनकी मां का अच्छे से इलाज कराया जाएगा.

उन्होंने कहा कि जब मुझे मां के कैंसर पीड़ित होने के बारे में पता चला तो मैं हैरान रह गई। उन्होंने कहा कि एक साल पहले डॉक्टर्स ने मेरी मां के पेट से कैंसर की गाँठ निकालने की बात कही थी। मगर अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उनका ऑपरेशन सफल रहा था तो फिर उन्हें कैंसर कैसे हुआ।

राखी ने कहा, "मेरी हालत बेहद खस्ता है और सारे पैसे मां के इलाज में खत्म हो चुके हैं। मैंने सलमान खान के 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' के अलावा संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त द्वारा चलाई जाने रही कैंसर के इलाज से जुड़ी संस्था 'नरगिस दत्त फाउंडेशन' से भी मदद की गुहार लगाई है'

राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने बताया, "डॉक्टरों के मुताबिक मां को थर्ड स्टेज का कैंसर है। फिलहाल उनकी रेडिएशन और कीमोथेरेपी चल रह रही है। कुल 6 बार उन्हें कीमोथेरेपी दी जानी है और अब तक दो बार उनकी कीमोथेरेपी हो चुकी है।"

राखी ने कहा, "इस बार ट्रॉफी नहीं जीतने से मेरी मां थोड़ी निराश हैं। अब मेरी मां का कहना है कि मैं 'बिग बॉस' के अगले सीजन में अपने पति रितेश के साथ भाग लूं और 'बिग बॉस' की ट्रॉफी जीतकर लाऊं।"

Related News