जोड़ी जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने बिग बॉस में एक-दूसरे के लिए खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार किया। दोनों कपल के तौर पर तभी से एक दूसरे के साथ हैं। शो में दोनों की क्यूट और रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस के भी होश उड़ गए. अब पिछले कुछ दिनों से अली और जैस्मिन की शादी की खबरें जोरों पर हैं।

बता दे की, जसली की शादी की खबर ने उनके फैंस को खुश कर दिया है। मगर क्या सच में अली गोनी और जैस्मिन शादी कर रहे हैं? अब इस सवाल का जवाब खुद जैस्मिन ने दिया है। जैस्मिन ने अपने इंटरव्यू में अली के साथ अपनी शादी की खबरों के बारे में बताया है। जैस्मिन ने कहा कि उनकी अभी ऐसी कोई योजना नहीं है। अली गोनी ने कुछ समय पहले एक स्पेशल अनाउंसमेंट करने की बात कही थी, मगर फैंस ने इस खास अनाउंसमेंट को उनकी शादी की खबर समझ लिया। इस मामले पर अली का बचाव करते हुए जैस्मिन ने कहा- अली ने अपने किसी इंटरव्यू में ऐसा कुछ नहीं कहा है.

जैस्मीन भसीन ने आगे कहा- इतनी जल्दी शादी करने का हमारा कोई प्लान नहीं है. हम दोनों अपने काम को लेकर काफी गंभीर हैं और इस समय हमारी प्राथमिकता हमारा करियर है। अली और मैंने कहा कि हम एक अनाउंसमेंट करने वाले थे, जिससे समझ में आ गया कि हम शादी कर रहे हैं। यह हमारे यूट्यूब चैनल जसली के लिए था। वही जैस्मीन भसीन ने अपनी और अली की शादी की खबरों पर विराम लगा दिया है। दोनों की शादी के लिए फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा.

Related News