रणबीर कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स और ब्रेकअप की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। पहले दीपिका पादुकोण, फिर कटरीना कैफ और अब आलिया भट्ट। कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद अब रणबीर कपूर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आजकल अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं और इसी बीच उनके इस रिश्ते को भी खूब हवा मिल रही है। अब तो आए दिन यह कपल एक-दूसरे के साथ नजर आ जाता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि अब तो इनके परिवार वाले भी इस रिश्ते पर मुहर लगाने लगे हैं। हाल ही में जब पापा ऋषि कपूर अपने इलाज के लिए अमेरिका गए हुए थे तो आलिया उनसे मिलने के लिए न्यूयार्क पहुंच गई थीं।

वहीँ दूसरी ओर अब आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने भी इस रिश्ते पर मुहर लगा दी है। एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने बताया, 'हां वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। प्यार करने के लिए किसी प्रतिभा की जरूरत नहीं होती है। रणबीर को मैं बहुत पसंद करता हूं, वो एक बहुत अच्छा लड़का है। उनके रिश्ते को लेकर लोग जो भी अंदाजा लगा रहे हैं, उनको ये काम करने दो।' इतना ही नहीं जब महेश भट्ट से आलिया की शादी के बारे में पूछा गया तो महेश भट्ट ने कहा, 'शादी कब करना है यह फैसला उन दोनों का है, वैसे भी हम सब 21वीं सदी में रहते हैं, यहां हम अपने तरीकों से जिंदगी जी सकते हैं और अपने फैसले खुद ले सकते हैं। अब रणबीर और आलिया शादी कब करेंगे ये उनका निजी फैसला है, जिसके लिए आपको अभी काफी इंतजार करना पड़ेगा।'

Related News