देश में राजनीति करने वाले नेताओं और पार्टी को लेकर सबकी अपनी-अपनी पसंद होती है. जिसे पार्टी या नेता का काम अच्छा लगता है, वह उसे देश की सत्ता में देखना चाहता है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और मशहूर सुपरस्टार दीपिका पादुकोण किसे भारत के प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं. दीपिका के पसंदीदा नेता कौन हैं? आइए जानते हैं इसके बारे में।

दरअसल, एक साल पहले जेएनयू हिंसा के बाद जब दीपिका पादुकोण वहां पहुंची तो सभी हैरान रह गए। इतना ही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। इसके साथ ही लोगों ने उनकी आने वाली फिल्म का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है जो एसिड अटैक पर आधारित है। इसी बीच एक और मामला सामने आया है जो सुर्खियों में रहा। तभी दीपिका राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती थीं।

दीपिका का एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ का पुल बांधती नजर आ रही हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका पादुकोण एक एंकर से बातचीत कर रही हैं. एंकर ने दीपिका से कहा कि आप किसी ऐसे राजनेता के बारे में बताएं जिससे आप सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। इसका जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि, मैं राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानती, लेकिन टीवी पर थोड़ा देखती हूं कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं। मेरे हिसाब से वह हमारे देश के लिए एक बेहतर उदाहरण हैं। वे हमारे देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। उम्मीद है कि एक दिन वह जरूर प्रधानमंत्री बनेंगे।

दीपिका आगे कहती हैं कि, राहुल गांधी युवाओं से काफी जुड़ते हैं। उनकी सोच पारंपरिक और भविष्यवादी है। यह हमारे देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आपको बता दें कि एक साल पहले दीपिका रात में जेएनयू पहुंची थीं। तब पादुकोण ने छात्र संघ के पदाधिकारियों और घायल छात्रों से मुलाकात की थी। दीपिका ने छात्र संघ द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में भी हिस्सा लिया था।

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका के पास इन दिनों हॉलीवुड की दो फिल्में हैं। इनमें से एक एसटीएक्स फिल्म्स की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और दूसरी टेंपल हिल्स है जिसे खुद एक्ट्रेस प्रोड्यूस करेंगी। दीपिका पादुकोण के पास कई अंतरराष्ट्रीय समर्थन हैं। वहीं दीपिका फिल्म 83 में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Related News