करीना कपूर खान का कहना है कि लाल सिंह चड्ढा में काम करना एक यादगार अनुभव था क्योंकि फिल्म उन्हें उनके सबसे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक आमिर खान के साथ फिर से मिलाती है। टॉम हैंक्स की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक लाल सिंह चड्ढा, 3 इडियट्स (2009) और तलाश (2012) के बाद बॉलीवुड के दो सितारों का तीसरा सहयोग है। करीना ने कहा कि फिल्म के निर्माण के दौरान पिछले दो वर्षों में टीम में हर कोई, विशेष रूप से आमिर, बहुत कुछ कर चुका है।

मैं 3 इडियट्स और तलाश के बाद आमिर और मैं एक साथ आने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह बहुत खास है और हमने बहुत मेहनत की है। खासकर आमिर, उन्होंने बहुत कुछ झेला है। यह एक शानदार पटकथा है और मुझे उम्मीद है कि यह उसी तरह पर्दे पर आएगी और हर कोई इसे पसंद करेगा।

अद्वैत चंदन, जिन्होंने 2017 के संगीत नाटक सीक्रेट सुपरस्टार के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, ने लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन किया है।

अभिनेता-लेखक अतुल कुलकर्णी एरिक रोथ के साथ फिल्म के लिए पटकथा का श्रेय साझा करते हैं, जिन्होंने टॉम हैंक्स की 1994 की फिल्म के लिए इसी नाम के 1986 के विंस्टन ग्रूम उपन्यास को रूपांतरित किया था।

लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा समर्थित है।

टीम ने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग पूरी की और करीना के लिए, कोरोनावायरस महामारी के बीच शूटिंग करना एक नया और पूरा करने वाला अनुभव था। हमने दिल्ली में कोविद की लहर के दौरान अपने हिस्से को पूरा किया। महामारी के बीच मैं पहली बार सेट पर गया था और हमने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया।

अभिनेता ने कहा, "इसने मुझे विश्वास दिलाया कि कम लोगों के साथ फिल्मों की शूटिंग करते समय मैं वास्तव में अच्छा कर सकती हूं," उन्होंने कहा कि वह अपने दूसरे बच्चे जेह के साथ पांच महीने की गर्भवती थीं, जब उन्होंने फिल्म के लिए अपने प्रमुख हिस्से की शूटिंग की।

करीना कपूर खान, जिन्होंने हाल ही में एफडीसीआई एक्स लैक्मे फैशन वीक 'फिजिटल' संस्करण के लैक्मे एब्सोल्यूट ग्रैंड फिनाले में रैंप वॉक किया, का मानना ​​है कि सेट पर कम लोगों के साथ काम करना अधिक उत्पादक होता है। "कम लोगों के साथ काम करना बेहतर है क्योंकि जब कम लोग होते हैं, तो कोई अधिक ध्यान केंद्रित कर सकता है। यह उस समय से बेहतर है जब आसपास 200 लोग हों, जब उस समय वास्तव में उनकी आवश्यकता नहीं होती है। काम के घंटे भी अब सख्त हो गए हैं, ”उसने कहा।

लाल सिंह चड्ढा अगले साल वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होने वाली है। नागा चैतन्य और मोना सिंह अभिनीत फिल्म, मूल रूप से क्रिसमस 2021 प्रीमियर के लिए स्लेट की गई थी।

Related News