राखी सावंत और रितेश सिंह के साथ उनकी शादी उस समय विवादास्पद हो गई जब बिहार की स्निग्धा प्रिया ने आरोप लगाया कि वे पहले ही शादीशुदा है और उनका एक बेटा भी है। स्निग्धा ने न केवल रितेश और राखी की शादी पर सवाल उठाए बल्कि उन पर घरेलू हिंसा और उनके एनआरआई स्टेटस के बारे में झूठ बोलने का भी आरोप लगाया। बिग बॉस 15 फेम ने अब हाल ही में एक इंस्टाग्राम अकाउंट ओपन किया है और अपनी सभी अंतरराष्ट्रीय यात्राओं की तस्वीरें साझा की हैं।

बेल्जियम में नौकरी

अपने इविक्शन के बाद, रितेश ने अपने पक्ष को स्पष्ट करते हुए विभिन्न बयान दिए और स्निग्धा के आरोपों को खारिज किया। अब उन्होंने अपने विदेशी दौरों, एनआरआई स्टेटस और बेल्जियम में नौकरी के बारे में अपने बयानों का समर्थन करने के लिए, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय यात्राओं की तस्वीरें साझा की हैं।

अंतर्राष्ट्रीय यात्राओं की तस्वीरें

रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एम्स्टर्डम, बीजिंग, यूएसए, बेल्जियम और हांगकांग जैसी अपनी अंतर्राष्ट्रीय यात्राओं की तस्वीरें साझा कीं, ताकि उनके दावे का समर्थन किया जा सके कि उन्होंने दुनिया की यात्रा की है।

स्पेन से तस्वीरें

तस्वीरें अभी की नहीं है क्योंकि रितेश उनमें तुलनात्मक रूप से छोटेनजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में उन्हें 'मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस' के बाहर पोज देते देखा जा सकता है। उन्होंने अपने कैप्शन में उल्लेख किया कि तस्वीरें 2014 की थीं और वे उस समय की थीं जब उन्होंने स्पेन में वाईफाई के लिए पहले एलटीई के अध्ययन का प्रतिनिधित्व किया था।

उनकी विभिन्न आधिकारिक यात्राएं

उन्होंने अपने जर्मनी दौरे की तस्वीरें भी साझा कीं और मजाक में कहा कि उन्होंने तब पीछे मुड़कर कैसे देखा। जैसा कि उल्लेख किया गया है उन्होंने एम्स्टर्डम, बीजिंग और हांगकांग से अपने इतिहास की तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरें पोस्ट करने का उनका कारण

BB15 फेम राखी सावंत ने एक पोस्ट में लिखा कि उन्होंने तस्वीरें क्यों साझा कीं। उन्होंने साझा किया, “डियर ऑल, मैं दावा करने के लिए अपनी तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहा हूं, मैं एनआरआई हूं। दुनिया को जो समझना है समझे...बस मेरे नाम से भारतीय जुड़ा होना चाहिए...मुझे एक भारतीय होने पर गर्व है...जय हिंद,जय भारत!!"

Related News