स्टार प्लस के धारावाहिक अनुपमा में, वनराज काव्या के शब्दों पर अपने बेटे समर के साथ बड़ा झगड़ा हुआ है। यही नहीं, वनराज परिवार के सदस्यों की सुनता है कि उसने अपनी मेहनत से यह घर बनाया है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा अपने पति वनराज से कहती है कि यह घर पहले भी तुम्हारा था और आज भी तुम्हारा ही रहेगा क्योंकि वह इस तरह अपने परिवार का अपमान सहन नहीं कर सकती थी।

अनुपमा की यह बात सुनकर, वानरराज ने उसे जवाब देते हुए कहा कि वह अब घर छोड़ने वाला नहीं है। यह सब देख वहां मौजूद राखी ने काव्या पर कमेंट करते हुए उससे कहा कि तुम जो हुआ उसका फायदा उठा रही हो। जो आप चाहते थे वह अब हो रहा है। इतना ही नहीं, राखी ने उसे धमकी भी दी कि वह किसी भी हाल में काव्या को बेनकाब करती रहेगी। राखी के मुंह से यह सुनकर काव्या डर जाती है। काव्या अनुपमा को देखने के लिए जाएगी और उसे बताएगी कि अनुपमा को चोट पहुँचाने का उसका कोई इरादा नहीं था।

वह कहती है कि मुझे तुम्हारे पति और घर को छीनने के लिए माफ कर दो। बिना कुछ कहे काव्या की बातें सुनकर अनपमा चला जाता है। वास्तव में, अपने बेटे के मुंह से सच्चाई सुनकर, वनराज गुस्से से लाल हो गए। अपने गुस्से में, उसने अपने सबसे छोटे बेटे समर को बहुत बुरा-भला कहा। वनराज ने समर के साथ-साथ परिवार के सभी सदस्यों से कहा था, उसने आज तक के हर कर्तव्य को पूरा किया है, एक भाई होने के लिए, एक बेटा होने के लिए, एक पिता बनने के लिए।

मैंने इस घर को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और मैंने सभी के सपनों को पूरा किया है। गर्मियों में, वनराज आगे कहते हुए दिखाई देंगे कि यदि आप अपनी माँ को भगवान मानते हैं, तो मुझे एक इंसान के रूप में समझें। यह सिर्फ मेरी गलती है मुझे काव्या से प्यार हो गया, लेकिन अब मुझे इस घर का अधिकार नहीं है, ऐसा नहीं हो सकता। वनराज की ये बातें सुनकर पूरा परिवार स्तब्ध रह गया।

Related News