गोवा में नेता सोनाली फोगट की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मामले में हर दिन एक नया खुलासा हुआ है. इससे पहले उनके भाई ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. बता दे की, उन्होंने अपने शिकायत पत्र में उन पर बलात्कार और हत्या के आरोप लगाए हैं। आरोप लगाया कि सांगवान अपने दोस्त सुखविंदर के साथ सोनाली को किसी पदार्थ के साथ खाने के बाद बनाए गए आपत्तिजनक वीडियो पर ब्लैकमेल कर रहा था और फिर उसके साथ बलात्कार कर रहा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सोनाली फोगट के बारे में बोलते हुए राखी सावंत ने कहा, "देखिए जब मुझे पता चला तो दिन 1 से मुझे मर्डर ही लग रहा था। बिग बॉस में बहुत अच्छा वक्त थोड़ा है मैंने। उनकी जान थी उनकी बेटी और जो उनके पीए द वो टकलू, वह हमें बताती थी कि वह उनसे प्यार करती थी। और वो पीए भी और दोस्त भी थे, अब वो नहीं है तो मुझे बताना अच्छा भी नहीं लगता। भौत गलत बात है, दिल का दौरा उन्को आया ही नहीं। अभी क्या है वो सीबीआई और पुलिस देखे।

मैं सोनाली फोगाथ से पूछती थी कि वह कौन हैं। उसने उसे कुछ नहीं बताया, वह मेरा पीए है और हम एक दूसरे को पसंद करते हैं। उसके शकल से मुझे वो क्रिमिनल लगता था, आज वो सच होगा। बता दे की, सोनाली फोगट तब सुर्खियों में आईं जब मीडिया में यह खबर सामने आई कि वह टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा बनने जा रही हैं। उन्होंने शो के 81वें दिन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस के घर में प्रवेश किया। जिसकी मेजबानी सलमान खान ने की। बिग बॉस में अभिनेत्री का सफर छोटा रहा लेकिन इसने सुर्खियां बटोरीं।

Related News