कलर्स टीवी चैनल के डांस दीवाने 3 के मंच पर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के नवीनतम नृत्य प्रदर्शन पर इंटरनेट गदगद हो रहा है। माधुरी, कोरियोग्राफर तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे के साथ, रियलिटी डांस शो के मंच की शोभा बढ़ा रही हैं और बंटी और बबली के गाने 'कजरा रे' की धुन पर अच्छा समय बिता रही हैं। गाने में मूल रूप से अभिषेक और अमिताभ बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। उन्होंने कभी खुशी कभी गम के चार्टबस्टर 'बोले चूड़ियां' पर भी डांस किया।

वायरल हो रहा डांस वीडियो पपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है।

माधुरी, जो डांस वीडियो में ईथर लग रही हैं, ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर खूबसूरत नीले रंग की पोशाक में कुछ क्लिक साझा किए। माधुरी ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'नीला आसमान, हाई टाइड और गुड वाइब्स'

कलर्स टीवी चैनल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शो का एक और डांस क्लिप वायरल हो रहा है, जहां माधुरी दो कोरियोग्राफरों के साथ कभी खुशी कभी गम के गाने 'बोले चूड़िया' पर डांस करती नजर आ रही हैं, जिसमें करीना कपूर, ऋतिक रोशन, काजोल और शाहरुख नजर आ रहे हैं। करण जौहर द्वारा निर्देशित 2001 की पारिवारिक ड्रामा में खान।

कुछ रिपोर्टों के अनुसार, शो में जल्द ही बिग बॉस 13 के विजेता और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही दिखाई दे सकते हैं। यह खबर अभिनेता के प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए एक सुखद आश्चर्य के रूप में आई है और शो में उनकी एक झलक पाने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं।

डांस दीवाने सभी आयु वर्ग के नृत्य प्रेमियों को एक मंच प्रदान करता है। प्रतियोगिता को तीन समूहों में बांटा गया है - 15 वर्ष से कम, 30 वर्ष से अधिक और 35 वर्ष से अधिक। माधुरी तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे के साथ डांस रियलिटी शो के जज हैं। डांसर और अभिनेता राघव जुयाल डांस रियलिटी शो के होस्ट हैं।

Related News