एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए फैंस को चौकाने वाली खबर दी है. दरअसल राखी और रितेश ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। राखी ने पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी। राखी ने कहा कि रितेश ने ही उनसे अलग होने का फैसला किया है। राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रितेश उनकी मां के साथ उनके घर में रहे क्योंकि वह बिग बॉस की टीम को 2 करोड़ रुपए पेनल्टी के तौर पर नहीं देना चाहते थे।

इसी साल 2019 में राखी ने रितेश से शादी कर ली। हालांकि, बाद में पता चला कि दोनों की शादी कानूनी तौर पर सम्मानजनक नहीं है, क्योंकि रितेश पहले से शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी स्निग्धा प्रिया हैं और उनका एक बच्चा है। रितेश का स्निग्धा से तलाक नहीं हुआ है। ऐसे में राखी के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं है। अपने इंटरव्यू में राखी ने अपने उस डर के बारे में बताया जो उन्हें बिग बॉस के घर के अंदर सता रहा था, कहीं रितेश उन्हें छोड़ देंगे।




वहीं राखी ने कहा, ''हम्म, हां, मुझे लगा कि रितेश मेरे घर में सिर्फ इसलिए रुके क्योंकि मुझे उस ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनना था. बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में है कि अगर आप ग्रैंड में नहीं आते हैं तो फिनाले, तो आपको दो करोड़ रुपये का जुर्माना देना होगा। पत्रकारों के सामने, वह न तो मुझे छू रहा था और न ही मुझे चूम रहा था। मैं बस उसे चूम रहा था। वह बहुत शर्मीला व्यक्ति है, लेकिन वह चीजें मुझे लगती थीं ऐसा लगता है कि मुझे उससे प्यार हो गया था।" राखी का कहना है कि वह ब्रेकअप के बाद काफी डिप्रेस महसूस कर रही हैं। वह दर्द में है और इससे बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रही है।

Related News