बॉलीवुड ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह इस समय अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर उनके जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं। ऐसे में राखी ने दो अभिनेत्रियों को अपनी भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही बताया है। आलिया भट्ट का नाम पहले से ही सामने आ रहा था, लेकिन अब एक और नाम जुड़ गया है।

राखी सावंत ने हाल के एक साक्षात्कार में कहा कि उनकी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री को उनकी तरह ही बोल्ड होना है। तभी वह अपने जीवन के उतार-चढ़ाव को अच्छी तरह से संभाल पाएगी। ऐसे में राखी ने पहले कहा था कि आलिया भट्ट उनकी बायोपिक के लिए सबसे परफेक्ट हैं। क्योंकि वे कूल होने के साथ-साथ बोल्ड भी हैं। उन्होंने हाल ही में एक और बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि राधिका आप्टे भी उनकी बायोपिक में अच्छा काम कर सकती हैं।

राखी सावंत का मानना ​​है कि उनके जीवन पर आधारित एक फिल्म में उनकी भूमिका एक ऐसी अभिनेत्री को निभानी चाहिए, जो बोल्ड स्वभाव की है। ऐसे में आलिया भट्ट और राधिका आप्टे एक बेहतर विकल्प हैं। क्योंकि उनका यह नुकसान है। वह किसी से नहीं डरती। इसके अलावा, उन्होंने प्रियंका चोपड़ा जोनास को भी उनकी भूमिका के लिए उपयुक्त बताया।

आलिया और राधिका की तुलना करते हुए, राखी ने कहा कि ये अभिनेत्रियां उनकी तरह निडर हैं। इसलिए वह अपने चरित्र के साथ न्याय कर सकेगी। राखी सावंत के जीवन पर फिल्म बनाने की पुष्टि खुद जावेद अख्तर ने एक साक्षात्कार में की। "हम कुछ चार या पांच साल पहले एक उड़ान पर मिले थे," उन्होंने कहा। वहां उन्होंने मुझे अपने बचपन की कहानियां सुनाईं और मैंने उनसे कहा कि एक दिन मैं उनके जीवन पर एक फिल्म की पटकथा लिखना चाहूंगा। '

Related News