राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। कॉमेडियन ने नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम सांस ली। बता दे की, राजू को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। सूत्र के मुताबिक, ''वह अपनी नियमित एक्सरसाइज कर रहे थे और जब वह ट्रेडमिल पर थे, तभी अचानक गिर पड़े। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से अलग-अलग मुद्दों को उठाने के लिए मशहूर हैं। एक बार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से धमकी भरे फोन आए और उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर मजाक न करने की चेतावनी दी।

उस समय राजू के मैनेजर ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, ''उस व्यक्ति ने राजू को फोन पर चेतावनी दी थी कि यदि उसने दाऊद इब्राहिम और पाकिस्तान के खिलाफ मजाक करना जारी रखा तो उसकी जान चली जाएगी.'

"शुरुआत में हमने सोचा था कि वे सिर्फ शरारतपूर्ण कॉल थे, मगर पिछले 25 दिनों से लगभग 10 धमकी भरे कॉल आए हैं। ऐसा लगता है कि अपराध शाखा के अधिकारियों ने कॉल को टैप किया है और उन्होंने खुद हमसे संपर्क किया और श्रीवास्तव को सुरक्षा प्रदान की।"राजू श्रीवास्तव ने "मैंने प्यार किया", "बाजीगर", "बॉम्बे टू गोवा" (रीमेक) और "आमदानी अठानी खारचा रुपैया" जैसी विभिन्न हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। वह "बिग बॉस" सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष थे।

Related News