राजकुमार राव एक बेहतरीन अभिनेता हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। अब वह अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ, रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर 10-11-12 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार राव और पत्रलेखा चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जी हाँ, और दोनों के करीबी सूत्रों का कहना है कि दोनों बेहद निजी समारोह में शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने फिल्म इंडस्ट्री के चुनिंदा मेहमानों को ही इनवाइट किया है।

वहीं राजकुमार और पत्रलेखा के परिवार चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं और कोरोना महामारी के चलते दोनों ने अपनी गेस्ट लिस्ट को बेहद छोटा रखा है और अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के तौर पर चंडीगढ़ को चुना है. आप जानते ही होंगे कि राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। एक बार, एक साक्षात्कार के दौरान, पत्रलेखा ने खुलासा किया था कि उन्होंने राजकुमार राव को पहली बार फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में देखा था और पहले पत्रलेखा ने सोचा था कि राजकुमार फिल्म में चरित्र के रूप में अजीब थे, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था। . वहीं राजकुमार राव ने एक विज्ञापन में पत्रलेखा से शादी करने का मन बना लिया था.



पत्रलेखा और राजकुमार 2010 से रिलेशनशिप में हैं और दोनों 2014 में आई फिल्म 'सिटीलाइट्स' में भी साथ नजर आ चुके हैं। काम की बात करें तो राजकुमार जल्द ही एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'बधाई दो' में नजर आने वाले हैं.

Related News