राजकुमार बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने अभिनय के बल पर बॉलीवुड में एक मजबूत जगह बनाई है। पिछले कुछ वर्षों में उसके प्रदर्शन में बहुत सुधार हुआ है। प्रशंसकों सहित आलोचकों ने भी उनकी प्रशंसा की। बी-टाउन में, वह शाहरुख को अपना आदर्श मानते हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने एक मजेदार कहानी सुनाई।

राजकुमार बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं
राजकुमार ने बॉलीवुड में एक मजबूत जगह बनाई है
एक समय पर, वह शाहरुख के बंगले के बाहर घंटों खड़े थे


एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा शाहरुख खान हैं। उन्होंने कहा "मुझे शाहरुख सर पसंद हैं" मैं उनकी वजह से अभिनेता बना। वह गुड़गांव में रहते हुए उनकी नकल करता था। मुझे शाहरुख इतना पसंद है कि जब मैं पहली बार 11 वीं कक्षा में मुंबई गया था, तो घंटों उसके घर के बाहर खड़ा था।


शाहरुख लोगों को खास महसूस कराते हैं

राजकुमार राव ने कहा "जब मैं एक अभिनेता बन गया, तो मुझे उनसे मिलने का एक सुनहरा अवसर मिला," । उसके बाद मैं उनसे कई बार मिला। वह बहुत प्यार करने वाले व्यक्ति हैं। वे लोगों को बहुत खास महसूस कराते हैं। जो भी उससे मिला है, वह निश्चित रूप से इस पर विश्वास करेगा। मैं उन्हें एक स्टार के रूप में पसंद करता हूं लेकिन वह बहुत अच्छे इंसान भी हैं।

अगर हम राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह दिवाली पर फिल्म लूडो में दिखाई देगा। इसके अलावा वह फिल्म जंप में भी नजर आएंगे।

Related News