राजीव अदतिया ने खतरों के खिलाड़ी 12 पर जितने भी पेट-मंथन और मौत को मात देने वाले स्टंट किए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह शुरुआत में रियलिटी शो करने के बारे में निश्चित नहीं थे। मगर उनका कहना है कि एक बार जब शूटिंग शुरू हुई तो उन्होंने सेट पर धमाका कर दिया। मुझे निश्चित रूप से इसे करने के बारे में संदेह था, मगर सबने बोला तू कर सकता है, और मैंने कर लिया। मैंने सेट पर सबसे ज्यादा मस्ती का समय बिताया। मैंने फैसल शेख, जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी और रुबीना दिलाइक जैसे कई अच्छे दोस्त बनाए। मेरे बिग बॉस के दोस्त निशांत भट और प्रतीक सहजपाल भी थे।

बता दे की, केकेके शरीर से ज्यादा आपके दिमाग को नियंत्रित करने के बारे में है। मैं बाकी दावेदारों की तुलना में शो में जाने के लिए सबसे अनफिट प्रतिभागी था, मगर मैं दर्शकों और प्रशंसकों को यह साबित करना चाहता था कि यह शो किसी की काया या शरीर के बारे में नहीं है।

पिछले साल, जब निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया, तो मेरे परिवार और दोस्तों ने मुझे इसके लिए प्रेरित किया। मुझे नहीं पता था मैं क्या करुंगा बीबी हाउस में जा कर। तो जब मैं वहां था, मेरी कोई योजना नहीं थी; मैं खुद था। लोग मेरे साथ इसलिए जुड़े क्योंकि मुझे लगता है कि मैं सामान्य रूप से काफी भरोसेमंद हूं। मुझे तब से बहुत सराहना और प्यार मिला है, और मुझे यकीन है कि केकेके के बाद यह बढ़ेगा, ”वे कहते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, 'राकेश और शमिता के बीच अभी भी प्यार है' राजीव कहते हैं कि शमिता शेट्टी, जो उनके लिए एक बहन की तरह हैं, BB15 पर उनके लिए एक कठोर समर्थन थीं। "मैं शमिता को वर्षों से जानता हूं, और वह एक बहुत ही वफादार दोस्त और एक महान व्यक्ति है। मेरे लिए उनके साथ शो करना आसान था, ”वे कहते हैं। राकेश और शमिता ने रिश्ते को निभाने की कोशिश की; शो से बाहर आने पर वे डेटिंग कर रहे थे। वहां बहुत सम्मान और प्यार था, और अब भी है। मगर कभी-कभी चीजें काम नहीं करतीं - कभी-कभी दूरी काम नहीं करती, जीवन शैली जुड़ती नहीं है - और यह ठीक है।

Related News