सोमवार की शाम को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अरेस्ट कर लिया गया, राज पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की है. वैसे राज शिल्पा पर पानी की तरह पैसा लुटाते थे उन्होंने कई महंगे गिफ्ट दे चुके हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार हम 5 सबसे महंगे गिफ्ट्स के बारे में बताएंगे.


शिल्पा शेट्टी को एनिवर्सरी पर राज ने बड़ा महंगा गिफ्ट दिया था. राज ने श‍िल्पा को दुबई स्थ‍ित बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट दिलाया था. कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि बाद में शिल्पा ने इस अपार्टमेंट को बेच दिया था.


राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए एक और महंगी प्रॉपर्टी खरीदी थी. उन्होंने यूके में 'राज महल' नाम का 7 बेडरूम वाला एक शानदार विला खरीदा था.


शिल्पा का एक सपना था, जिसे राज ने पूरा किया. उन्हें मुंबई में एक सी-फेसिंग विला चाहिए था और पति राज कुंद्रा ने उनकी ख्वाहिश पूरी की.

यही नहीं राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को गई महंगी कार भी गिफ्ट की हैं. इसमें BMW Z4 भी शामिल हैं. बीते साल ही इस गाड़ी को उन्होंने अपनी महंगी कारों की लिस्ट में शामिल किया है.

शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती रहती हैं. ये रिंग शिल्पा शेट्टी को किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति राज कुंद्रा ने पहनाई थी. 20 कैरेट की रिंग की कीमत तीन करोड़ के आसपास है.

Related News