बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिलहाल जेल में हैं, जहां पुलिस ने हाल ही में इस मामले में 1500 पेज का सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल किया था. इस चार्जशीट के दाखिल होने के बाद से लगातार राज कुंद्रा से जुड़ी नई खबरें सामने आ रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा ने 2 साल में अपने ऐप का यूजर 3 गुना और प्रॉफिट 8 गुना बढ़ाने का पूरा प्लान तैयार किया था. वह अपनी 119 फिल्मों के पूरे संग्रह को 8.84 करोड़ रुपये में बेचना चाहते थे, राज कुंद्रा का पहला ऐप प्ले स्टोर और ऐप्पल स्टोर से पूरी तरह से हटा दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने दूसरा ऐप भी बनाया।

वही कुंद्रा को डिजिटल मीडिया से अवैध रूप से पैसा कमाना था, लेकिन जब पुलिस ने राज को पकड़ लिया और उसकी योजना का पर्दाफाश हो गया, जिसके बाद उसने सारी खबरें हटाकर खुद को बचाने की कोशिश की। सारा डाटा डिलीट करने के बाद राज समझ गया कि अब पुलिस उसके पास नहीं पहुंच पाएगी।



यही वजह थी कि जब पुलिस ने पहली बार राज को नोटिस भेजा तो उसने बताया कि ''क्या मैं अपराधी हूं, इस पत्र पर दस्तखत नहीं करूंगा.'' और उन्हें बहुत हिलाया, उन्होंने कभी पुलिस को कोई सही जवाब नहीं दिया और बस इधर-उधर की बातें करते रहे। राज के कार्यालय से 24 हार्ड डिस्क बरामद हुई हैं, जिनमें से 35 फिल्में पुलिस को मिली हैं।

Related News